Kohli-Amir
पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान विराट कोहली की इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज मानते हुए उनकी सरहाना की है.

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय टेस्ट और एकदिवसीय कप्तान विराट कोहली की इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज मानते हुए उनकी सरहाना की है. आमिर ने यह भी कहा कि कोहली को गेंदबाजी करते समय उन्हें कभी किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा.

आमिर वर्तमान में अबू धाबी टी10 लीग में बांग्ला टाइगर्स की तीमसे जुड़े हैं और ज़ी इंग्लिश के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने, विराट कोहली को इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के रूप में चुना.

मोहम्मद आमिर ने कहा, “मुझे लगता है कि विराट कोहली इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं, हालांकि मुझे उनके खिलाफ गेंदबाजी करना कभी मुश्किल नहीं लगा, मुझे लगता है कि वह इस युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं”.

पाकिस्तान के इस तेज़ गेंदबाज़ ने 28 साल की उम्र में संन्यास की घोषणा कर दी थी. अंतरराष्ट्रीय करियर में पाकिस्तान के लिए आमिर ने 36 टेस्ट, 61 एकदिवसीय और 50 टी20 आई मैच खेले हैं. कुछ समय पहले वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम में फिर से वापसी करने के बारे में भी कह चुके हैं.

Leave a comment

Cancel reply