Glenn Maxwell
आकाश चोपड़ा का मानना है कि आईपीएल 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन नहीं करना चाहिए.

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि आईपीएल 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन नहीं करना चाहिए. उन्होंने उन चार खिलाड़ियों के नाम भी बताए जिन्हें टीम को आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में रिटेन करना चाहिए.

आकाश चोपड़ा के अनुसार ग्लेन मैक्सवेल पर भरोसा नहीं किया जा सकता है कि कब वह फॉर्म में रहेंगे और कब नहीं. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 से पहले महान दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज़ एबी डी विलियर्स ने क्रिकेट से पूर्ण रूप से संन्यास ले लिया है. इसके कारण आरसीबी के एक विदेशी खिलाड़ी के तौर पर ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन करने की संभावनाएं हैं.

हालांकि, आकाश चोपड़ा नहीं चाहते कि आरसीबी ग्लेन मैक्सवेल को ऑक्शन में रिटेन करे. आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब पर एक विडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि किन-किन खिलाड़ियों को रिटेन किया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा, “विराट कोहली और युजवेंद्र चहल मेरी पहली दो च्वॉइस होंगे. अगर दो और प्लेयर्स को मुझे रिटेन करना हो तो फिर मैं मोहम्मद सिराज और देवदत्त पडिक्कल को रिटेन करना चाहूंगा. अब आप ग्लेन मैक्सवेल के बारे में सोच रहे होंगे कि मैं उन्हें रिटेन क्यों नहीं करना चाहता? ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरे पास उनको लेकर सौ प्रतिशत आत्मविश्वास नहीं है. वह बहुत अच्छा कर रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि वह ऐसा करना जारी रखेंगे या नहीं. इसलिए, मैं वह चांस नहीं लेना चाहता”.

आपको बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2021 में आरसीबी की ओर से खेलते हुए 15 मैचों में 42.75 की औसत से 513 रन बनाए थे. उन्होंने गेंदबाजी में 3 विकेट भी हासिल किए थे और आरसीबी के मध्यक्रम में एक नई जान फूंकी थी.

Leave a comment