virat kohli-team india
8 दिसंबर 2021: क्रिकेट जगत की टॉप-5 खबरें

मोहम्मद कैफ से खुश नहीं हैं उनकी पत्नी पूजा, पूर्व दिग्गज ने बताई वजह

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने हाल ही में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनकी पत्नी पूजा उनसे खुश नहीं हैं, क्योंकि वे क्रिकेट में समय-समय पर अलग-अलग भूमिकाएं निभाते रहते हैं.

तीन बार के IPL टाइटल विजेता खिलाड़ी ने इस सीजन के मेगा ऑक्शन के लिए दिया अपना नाम

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी. हालांकि, उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना जारी रखा हुआ है. अब खबर है कि ब्रावो ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में भाग लेने के लिए खुद को उपलब्ध कर लिया है.

वीडियो: पाकिस्तान का शिखर धवन! इस खिलाड़ी ने विकेट लेने के बाद ‘गब्बर’ स्टाइल में मनाया जश्न

बांग्लादेश के खिलाफ ढाका के शेरे बांगला नेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर साजिद खान ने एक पारी में 8 विकेट चटकाए, लेकिन उनकी चर्चा विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के अंदाज की वजह से हो रही है. विकेट चटकाने के बाद साजिद का सेलिब्रेशन मनाने का तरीका सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

टी20 की तरह कोहली छोड़ेंगे वनडे की भी कप्तानी! जानिए क्या है कारण?

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने इस साल खेले गए आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद टी20 फोर्मेट की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद रोहित शर्मा को इस प्रारूप का कप्तान बनाया गया. कोहली ने बीसीसीआई से संकेत मिलने के बाद टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी, लेकिन वह वनडे की कप्तानी खुद छोड़ने को तैयार नहीं हैं.

टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, 4 टॉप खिलाड़ियों का दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना संदिग्ध

टीम इंडिया को इस महीने दक्षिण अफ्रीका का दौरा करना है, जहां मेहमानों को मेजबानों के खिलाफ तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. भारत का यह दौरा 26 दिसंबर से शुरू होगा, जहां विराट सेना पहले टेस्ट सीरीज में शिरकत करेगी, लेकिन इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

Leave a comment

Cancel reply