pakistan cricket team crictoday
7 नवंबर 2021: क्रिकेट जगत की टॉप-5 खबरें

पाकिस्तान बेहद शानदार टीम है, उनके खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला जोरदार होगा – लैंगर

पाकिस्तान के खिलाफ गुरूवार को खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी टीम बेहद मजबूत है और उनके पास कई विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं.

हमने पूरा प्रयास किया, लेकिन हमें सफलता नहीं मिली – मोहम्मद नबी

रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद अफगानिस्तान टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 से बाहर हो गई. इसके बाद अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि उनकी टीम ने पूरा प्रयास किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. बता दें कि अफगानिस्तान ने सुपर-12 चरण में पांच मुकाबले खेले, जिनमें से उन्हें 3 में हार और 2 में जीत मिली.

T20 World Cup: सेमीफाइनल में प्रवेश करने के बाद कीवी कप्तान विलियमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में खेले गए सुपर-12 चरण के ग्रुप-2 के मुकाबले में न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया. इसके बाद कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा है कि उनकी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. साथ ही विलियमसन ने अफगानिस्तान की टीम को खतरनाक बताया है.

T20 World Cup: न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच की पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर का हुआ निधन

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में सुपर-12 चरण के ग्रुप-2 के मुकाबले में आज अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें आमने सामने हैं. यह मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस महा-मुकाबले में अगर अफगानिस्तान की टीम ने जीत दर्ज की तो फिर भारत की टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी. वहीं, अगर कीवी टीम इस मैच में जीत दर्ज करती है तो फिर वे अंतिम चार में प्रवेश कर लेंगे. इस ग्रुप से पाकिस्तान पहले ही सेमीफाइनल का टिकट कटा चुकी है.

42 साल के गेल बोले, ‘अभी मेरा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं हैं’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अबु धाबी में खेले जा रहे आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 चरण के ग्रुप-1 के मुकाबले में वेस्टइंडीज के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने आउट होने के बाद अपना बल्ला हवा में उठाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. ड्रेसिंग रूम की ओर जाते वक़्त गेल को उनके साथी खिलाड़ियों (आंद्रे रसेल, जेसन होल्डर और ड्वेन ब्रावो) ने गले लगा लिया. इसके मद्देनजर ऐसा माना जा रहा था कि गेल का वेस्टइंडीज के लिए यह आखिरी मैच हो सकता है.

Leave a comment

Cancel reply