hardik pandya -ms dhoni
धोनी ने उनकी फिनिशिंग शैली की तारीफ करते हुए टीम का हिस्सा बनाने की बात की थी.

T20 World Cup: राशिद खान ने टी20 क्रिकेट में पूरा किया विकेटों का शतक, हफीज बने 100वां शिकार

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान को दुनिया के सबसे घातक फिरकी गेंदबाजों में गिना जाता है. उन्होंने टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. राशिद टी20 आई में 100 विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बन गए हैं. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में मोहम्मद हफीज को अपना शिकार बनाकर यह कारनामा किया.

T20 World Cup 2021: शोएब मलिक ने बताया, कैसे करेंगे अपने क्रिकेट करियर का अंत?

पाकिस्तान ने साल 2009 में टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया था. दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक ने अपनी टीम की इस खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी. वे इस बार भी आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के लिए पाकिस्तान की टीम का हिस्सा हैं.

T20 World Cup: संजय मांजरेकर ने बताया, क्या है टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी?

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने बताया है कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी क्या है. उनका मानना है कि भारत को विकेट लेने वाले स्पिनर की जरूरत है. याद हो कि नीली जर्सी वाली टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

T20 World Cup 2021: भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला चाहते हैं गावस्कर

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बताया है कि कौन सी दो टीमें आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 का फाइनल मुकाबला खेल सकती हैं. उन्होंने भारत और पाकिस्तान का नाम लेते हुए कहा है कि ये दोनों टीमें इस बार की फाइनलिस्ट होंगी.

T20 World Cup: हार्दिक को वापस भेजना चाहता था BCCI, धोनी की वजह से हैं टीम इंडिया का हिस्सा

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद से टीम इंडिया की कड़ी आलोचना हो रही है. ऐसे में यह सवाल भी खड़ा हो रहा है कि स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अनफिट हैं. इसके बावजूद भी उन्हें टी20 विश्व कप की टीम में शामिल किया गया है. बता दें कि हार्दिक लगातार गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं. वहीं, बल्‍ले से भी उनका प्रदर्शन फीका रहा है.

Leave a comment

Cancel reply