kohli chase
कोहली को लगातार दो बार आउट करने वाले 28 साल के तेज गेंदबाज ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

आयरलैंड (Ireland) के तेज गेंदबाज पीटर चेज (Peter Chase) ने महज 28 साल की उम्र में ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सभी को चौंका दिया है. रिटायरमेंट लेने के बाद चेज ने एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि लगातार चोटिल होने की वजह से उन्होंने यह फैसला लिया है.

पीटर चेज ने कहा, “2021 के दौरान एक साल की लंबी चोट के बाद मैं 2022 सीज़न के लिए उत्साहित था. हालांकि, हाल ही में नामीबिया के दौरे के दौरान मुझे अपने तीसरे गेम के दौरान एक और चोट का सामना करना पड़ा, जो मुश्किल था. मुझे आयरलैंड का प्रतिनिधित्व करना पसंद है और मुझे अपने काम पर गर्व है.”

उन्होंने आगे कहा, “हालांकि, मैं पिछले दो सत्रों में खेलने में असमर्थ रहा हूं. इस चोट के कारण मैं एक और साल तक कोई प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा, इसलिए मुझे लगता है कि यह आगे बढ़ने और कुछ नया शुरू करने का सही समय है.”

यह भी पढ़ें – रोहित शर्मा के बाद कौन बनेगा टीम इंडिया का कप्तान?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने साल 2018 में भारत के खिलाफ टी20 आई सीरीज में धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को दो बार आउट किया था. इस सीरीज में उन्होंने 5 विकेट हासिल किए थे.

पीटर चेज ने साल 2015 में स्कॉटलैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था, जबकि उन्होंने 2018 में स्कॉटलैंड के विरुद्ध ही अपने टी20 अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने आयरलैंड की तरफ से खेलते हुए 25 वनडे मैचों में 34 विकेट और 12 टी20 आई मुकाबलों में 15 विकेट चटकाए हैं.

Leave a comment

Cancel reply