virat kohli - rohit sharma
'कोहली और रोहित के बिना कुछ भी नहीं है भारतीय टीम, दोनों ही शानदार लीडर हैं

दक्षिण अफ्रीका को लगा तगड़ा झटका, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए एनरिक नोर्खिया

भारतीय टीम (Team India) के विरुद्ध 26 दिसंबर से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज से पहले दक्षिण अफ्रीका टीम (South Africa) को बड़ा झटका लग गया है। प्रोटियाज टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज एनरिक नोर्खिया (Anrich Nortje) चोट के कारण आगामी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। इसके साथ ही बोर्ड ने कहा है कि अभी उनकी जगह टीम में किसी को नहीं लिया गया है।

‘मैं भारतीय क्रिकेट को फ़ॉलो करता हूं, क्योंकि यहां खेलना आसान नहीं होता’

कीवी टीम (Kiwi Team – New Zealand) के दिग्गज पेसर ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाजी आक्रमण की जमकर प्रशंसा की है. उन्होंने कहा है कि भारत ने पिछले कुछ सालों में शानदार तेज गेंदबाज पाए हैं. इसके अलावा बोल्ट ने कहा कि वे भारतीय क्रिकेट (Team India) को फ़ॉलो करते हैं, क्योंकि यहां खेलना आसान नहीं होता.

कोहली और रोहित की कप्तानी में क्या है अंतर? हिटमैन की टीम के खिलाड़ी ने बताया

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand) के बाएं हाथ के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने टीम इंडिया (Team India) के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और सीमित ओवरों की टीम की अगुवाई करने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में अंतर बताया है. उन्होंने कहा है कि रोहित सफल कप्तान हो सकते हैं, जबकि वे (बोल्ट) कोहली की अगुवाई में कभी नहीं खेले हैं.

पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर को रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी करने से लगता है डर, खुद किया खुलासा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के स्टार स्पिनर शादाब खान (Shadab Khan) ने बताया है कि उन्हें किस भारतीय बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करना बहुत मुश्किल लगता है। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फैंस के लिए एक सवाल-जवाब का सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

सचिन के फैब-4 वाले सवाल का कांबली ने दिया जवाब! रूट, विलियमसन, स्मिथ को नहीं दी जगह

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व क्रिकेटर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के ‘अच्छे’ दोस्त कहे जाने वाले विनोद कांबली (Vinod Kambli) ने अपने फैब-4 खिलाड़ियों का चुनाव किया है. उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar), वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स (Viv Richards), पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और मौजूदा समय में भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को जगह दी है.

Leave a comment

Cancel reply