pant hardik
IPL 2022: GT बनाम DC- बड़े रिकॉर्ड, जो बन सकते हैं इस मैच में

आईपीएल की सबसे पुरानी टीम में से एक दिल्ली कैपिटल्स मुकाबला कर रही है इस सीजन में डेब्यू कर रही गुजरात टाइटन्स से पर इसका मतलब कतई ये नहीं कि गुजरात को आसानी से हराया जा सकता है। हार्दिक पांड्या की टीम के पास खोने के लिए कुछ नहीं है और वे एक और झटका दे सकते हैं। अब दोनों टीमों के बीच 2 अप्रैल के डबल हैडर का दूसरा मैच कौन-कौन से नए रिकॉर्ड ला सकता है? देखते हैं :

* दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल में 212 वां मैच- अगर जीते तो ये उनकी 95 वीं जीत होगी और हारे तो 112 वीं हार। सबसे ज्यादा हार के रिकॉर्ड में वे पहले से टॉप पर चल रहे हैं। * गुजरात टाइटन्स का दूसरा आईपीएल मैच- इस समय रिकॉर्ड परफेक्ट है यानि कि जो एक मैच खेले उसे जीते।  * इन दोनों टीम के बीच आपस में आईपीएल में ये पहला मैच। 
* हार्दिक पांड्या को एक छक्के की जरूरत है आईपीएल में 100 छक्के पूरे करने के लिए।     
* अक्षर पटेल को 5 विकेट की जरूरत है आईपीएल में 100 विकेट पूरे करने के लिए।  
* ऋषभ पंत को 1 रन की जरूरत है आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए 2500 रन पूरे करने के लिए। ये रिकॉर्ड बनाने वाले इस टीम के पहले बल्लेबाज बनेंगे।  * ऋषभ पंत इस मैच में खेले तो दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये उनका 86 वां टी 20 मैच होगा और इस टीम के लिए सबसे ज्यादा मैच की लिस्ट में वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड बराबर करेंगे- सिर्फ श्रेयस अय्यर (87) और अमित मिश्रा (103) का नाम उनसे ऊपर रह जाएगा।  

Leave a comment

Cancel reply