chris gayle
क्रिस गेल ने कैरेबियन प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में अपने जोरदार छक्के से शीशा तोड़ दिया।

वेस्टइंडीज के धाकड़ सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल अपने तूफानी अंदाज के लिए मशहूर हैं। वे क्रिकेट मैदान पर लंबे-लंबे शॉट्स लगाने के लिए जाने जाते हैं। गेल के पास गेंद को क्रिकेट मैदान से बाहर भेजने की शानदार प्रतिभा है। ऐसा ही कुछ कैरेबियाई क्रिकेटर सीपीएल 2021 में करते हुए नज़र आए। उन्होंने कैरेबियन प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में अपने जोरदार छक्के से शीशा तोड़ दिया। हालांकि, उन्होंने मात्र 12 रन ही बनाए थे।

क्रिस गेल सीपीएल 2021 में सेंट किट्स एंड नेविस की तरफ से खेल रहे हैं और उनकी टीम ने गुरुवार को बारबाडोस रॉयल्स को 21 रनों से पराजित कर दिया। वॉर्नर पार्क में खेले गए में इस मैच में गेल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे। यूनिवर्स बॉस ने जेसन होल्डर की गेंद पर जबरदस्त छक्का लगाया, जो सीधे साइटस्क्रीन पर जाकर लगा और शीशा टूट गया। क्रिस गेल के इस छक्के की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और यह सीपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी पोस्ट की गई है।

गौरतलब है कि इस मुकाबले में सेंट किट्स टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए थे। टीम की तरफ से शेरफेन रदरफोर्ड ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौकों और 4 छक्कों की बदौलत 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली।

वहीं, ड्वेन ब्रावो ने भी 35 गेंदों पर 1 चौके और 4 छक्कों की मदद से 47 रन बनाए। दूसरी तरफ 176 रनों का पीछा करने उतरी बारबाडोस की टीम 7 विकेट पर 154 रन ही बना सकी और यह मुकाबला 21 रनों से हार गई।

Leave a comment

Cancel reply