Shahid Afridi
शाहिद अफरीदी ने बताया, पाकिस्तान में कैसे सुधरेगी 'खराब' क्रिकेट की हालत?

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) गुरुवार से कराची में शुरू होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग 2022 (PSL 2022) के शुरुआती मैच से कुछ घंटे पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस सीजन वह क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। अब वह पीसीबी द्वारा तय किए गए प्रोटोकॉल का पालन करते हुए घर पर ही क्वारंटाइन में रहेंगे।

शाहिद अफरीदी के कोविड-19 (COVID-19) के संक्रमित होने पर पीएसएल ने एक बयान देते हुए कहा है कि अफरीदी क्वारंटीन अवधि और एक निगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट के पूरा होने के बाद ही क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम के साथ फिर से जुड़ेंगे।

बता दें कि पीएसएल 2022 के सीजन में 46 साल के पूर्व ऑलराउंडर को क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने खरीदा था। वह अब तक मुल्तान सुल्तांस, पेशावर ज़ालमी और कराची किंग्स जैसी 3 फ्रेंचाइजी के लिए इस लीग में खेल चुके हैं। दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने अब तक पाकिस्तान सुपर लीग में 50 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 465 रन बनाए हैं। वहीं, 44 विकेट अपने नाम दर्ज की हैं।

पीएसएल का 7वां सीजन पाकिस्तान के दो बड़े शहर कराची और लाहौर में 27 जनवरी से लेकर 27 फरवरी तक खेला जाएगा। इस साल सीजन का पहला मैच कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच गुरुवार को खेला जाना है। वहीं, शाहिद अफरीदी की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स अपना पहला मुकाबला शुक्रवार को पेशावर जाल्मी के खिलाफ खेलेंगे।

Leave a comment

Cancel reply