ravi shastri
भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट की है।

भारतीय टीम न्यूजीलैंड के विरुद्ध आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से साउथेम्प्टन के रोज बाउल मैदान पर खेलेगी। विराट सेना इस खिताबी मुकाबले के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रही है। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के अभ्यास सेशन की कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसी बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट की है।

रवि शास्त्री ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे एक डॉगी के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में टीम इंडिया के मुख्य कोच डॉगी को टेनिस की प्रैक्टिस कराते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि वीडियो में शास्त्री, जिस डॉगी के साथ टेनिस खेलते दिख रहे हैं वह पिच क्यूरेटर सिमोन ली का है। इस डॉगी का नाम ‘विंस्टन’ है। क्रिकेट फैंस को शास्त्री का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

भारतीय टीम 18 जून से खेले जाने वाले न्यूजीलैंड के विरुद्ध आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं, कीवी टीम ने डब्ल्यूटीसी फाइनल से पहले मेजबान इंग्लैंड को दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से शिकस्त दी है। मंगलवार को न्यूजीलैंड ने इस ऐतिहासिक फाइनल के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

यह भी पढ़ें | WTC FINAL: तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने खिताबी मुकाबले को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

गौरतलब है कि भारतीय टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में टीम इंडिया पहली बार टेस्ट मुकाबला किसी न्यूट्रल ग्राउंड पर खेलेगी। वहीं, विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद अगस्त में इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।