मुख्य कोच रवि शास्त्री और खिलाड़ियों ने अपने चैंपियन प्लेयर का शानदार तरीके से स्वागत किया।

टीम इंडिया के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना को मात देने के बाद गुरुवार को टीम के साथ जुड़े। बीते दिनों पहले पंत कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वे भारतीय टीम संग डरहम रवाना नहीं हुए थे और 10 दिन तक क्वारंटीन में रहे थे। अब अपना आइसोलेशन पीरियड पूरा करने के बाद ऋषभ टीम के साथ जुड़ गए हैं। ऐसे में मुख्य कोच रवि शास्त्री और खिलाड़ियों ने अपने चैंपियन प्लेयर का शानदार तरीके से स्वागत किया।

23 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने शाही स्वागत की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। ऋषभ पंत ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “हार के बाद ही जीत है और जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं। वापस आने के लिए रोमांचित। इस भव्य स्वागत के लिए मुख्य कोच रवि शास्त्री को धन्यवाद।”

इन तस्वीरों में पंत कोच शास्त्री और टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ नज़र आ रहे हैं। वहीं, टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने भी पंत की वापसी पर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “कोविड रिटर्न फिर से वापस आ गए हैं। शानदार, ड्रेसिंग रूम में शोर बढ़ गया है।”

भारतीय टीम ने इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी इलेवन के साथ तीन दिवसीय अभ्यास मैच खेला था। इस मैच में पंत और ऋद्धिमान साहा नहीं खेले थे, जिसके चलते केएल राहुल मैच का हिस्सा थे। राहुल ने इस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली। अब भारत और मेजबान टीम के बीच 4 अगस्त से पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और पहला मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा।

Leave a comment