chris gayle
वेस्टइंडीज के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के साथ सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो साझा की है

वेस्टइंडीज के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के साथ सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो साझा की है, जिसमें वे प्रैक्टिस करते नज़र आ रहे हैं। गेल ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। वीडियो में ब्रावो वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं, जबकि पोलार्ड एक पेड़ पर पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

41 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “हम कुछ काम कर रहे हैं।” बता दें कि तीनों कैरेबियाई खिलाड़ी आईपीएल 2021 का हिस्सा थे, जिसे कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया था। वे अब 25 अगस्त से सेंट किट्स और नेविस में शुरू होने वाले कैरेबियन प्रीमियर लीग में हिस्सा लेंगे।

https://hindi.crictoday.com/wp-content/uploads/2021/06/CG.mp4

क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो सेंट किट्स और नेविस पैट्रिऑट्स के लिए खेलेंगे, जबकि किरोन पोलार्ड ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। गेल ने सीपीएल के पिछले दो सीजन नहीं खेले हैं। उन्होंने सेंट किट्स और नेविस पैट्रिऑट्स को सीपीएल 2017 के फाइनल में पहुंचाया था।

यह भी पढ़ें | WTC Final: साउथेम्प्टन से आई फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, दिनेश कार्तिक ने दिया मौसम का अपडेट

बहरहाल, क्रिस गेल ने आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के लिए 8 मुकाबलों में 133.83 के स्ट्राइक रेट से 178 रन बनाए। वहीं, पोलार्ड ने मुंबई इंडियंस के लिए 7 मुकाबलों में 168 रन बनाए, जबकि ऑलराउंडर ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 4 मुकाबलों में तीन विकेट चटकाए और 20 रन बनाए।