हार्दिक ने मैच से पहले श्रीलंका के क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने को अपना बल्ला तोहफे में दिया।

शिखर धवन के नेतृत्व में टीम इंडिया ने तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका को 38 रनों से पराजित किया। भारत ने इस शानदार जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 164 रन बनाए थे, जिसका पीछा करते हुए मेजबान टीम 126 रनों पर ढेर हो गई। भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 50 रनों की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी खेली।

टीम इंडिया के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने पहले टी20 मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन उन्होंने अपने दरियादिली से फैंस का दिल जीत लिया। बता दें कि हार्दिक ने मैच से पहले श्रीलंका के क्रिकेटर चमिका करुणारत्ने को अपना बल्ला तोहफे में दिया। वहीं, करुणारत्ने ने भी हार्दिक से मिले बल्ले की वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए भारतीय ऑलराउंडर का आभार प्रकट किया।

25 साल के श्रीलंकाई हरफनमौला खिलाड़ी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “अपने रोल मॉडल हार्दिक पांड्या से बैट पाकर मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं। अपना बल्ला मुझे देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आप एक बहुत ही शानदार इंसान हैं और इस दिन को मैं अपने जीवन में कभी नहीं भूलुंगा। भगवान आप पर हमेशा कृपा बनाए रखे।”

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या ने अपने साथी खिलाड़ी ईशान किशन से अपना बल्ला मंगवाया और फिर उसे चमिका करुणारत्ने को दे दिया। श्रीलंकाई बल्लेबाज भी अपने रोल मॉडल से बैट लेकर बहुत खुश दिखाई दिए। इतना ही नहीं चमिका बैट को लेकर मैदान पर शैडो प्रेक्टिस करते भी नज़र आए। हार्दिक का ऐसा करना फैंस को बहुत पसंद आया है और यूज़र्स सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

पहले टी20 में हार्दिक पांड्या का बल्ला शांत रहा। उन्होंने 10 रन बनाए, जबकि गेंदबाजी करते हुए 1 विकेट लिया। अब सीरीज का दूसरा मुकाबला 27 जुलाई को खेला जाएगा।

Leave a comment