Team India
IND vs WI: एकदिवसीय क्रिकेट में इतिहास रचेगी टीम इंडिया, कोई भी देश नहीं आस पास

वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर (Jason Holder) ने भारत के खिलाफ आगामी सीमित ओवर्स सीरीज को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को उनकी सरजमीं पर हराना मुश्किल होगा, लेकिन असंभव नहीं। होल्डर का मानना है कि उनकी टीम भारत को उनकी सरजमीं पर पराजित कर सकती है।

30 साल के होल्डर ने भारत दौरे पर आने से पहले पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए इस मामले पर कहा, “मुझे लगता है कि भारत के खिलाफ सीरीज एक बड़ी सीरीज है। मेरे अनुसार से भारतीय टीम दुनिया की सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंड क्रिकेट टीम है और उन्होंने पिछले कुछ सालों से अपने जबरदस्त प्रदर्शन से इस बात को साबित किया है।”

कैरेबियाई हरफनमौला खिलाड़ी ने आगे कहा, “टीम इंडिया को उनकी सरजमीं पर हराना आसान नहीं है, लेकिन यह असंभव भी नहीं है। वेस्टइंडीज के पास भारत को उन्हीं के घर पर मात देने के लिए एक टीम है।” बता दें कि वेस्टइंडीज टीम मंगलवार की रात को भारत पहुंचेगी।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज (ODI Series) और इतने ही मैच की टी20 सीरीज (T20 Series) खेली जाएगी। दोनों टीम्स के बीच पहले 6 फरवरी से एकदिवसीय सीरीज का आगाज होगा, जिसके सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। इसके बाद 16 फरवरी से टी20 सीरीज खेली जाएगी और इसके सभी मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स क्रिकेट स्टेडियम में होंगे।

Leave a comment

Cancel reply