kieron pollard
इंग्लैंड की जबरदस्त गेंदबाजी के सामने कैरेबियाई बल्लेबाजों ने हार मान ली थी।

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने जबरदस्त शुरुआत की है। शनिवार को टूर्नामेंट के सुपर 12 के मुकाबलों का आगाज हुआ, जिसमें दूसरा मैच वेस्टइंडीज और इंग्लिश टीम के बीच खेला गया। इस मैच में अंग्रेजों ने कैरेबियाई टीम को बुरी तरह से मात दी। उन्होंने पहले गेंदबाजी करते हुए कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली टीम को मात्र 55 रनों ढेर कर दिया और उसके बाद आसानी से 6 विकेट से जीत दर्ज की।

इंग्लैंड के विरुद्ध शर्मनाक हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा, “इस तरह का प्रदर्शन अस्वीकार्य है। हम अबतक तीन मुकाबलों में बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं। बल्लेबाज अपने शॉटस नहीं खेल पा रहे। इसके बावजूद कोई घबराहट नहीं है। हम दुनिया भर में काफी क्रिकेट खेलते हैं और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। हमें इस तरह के मुकाबलों का अनुभव है। यह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट है और हमें इस हार को भुलाकर आगे बढ़ना होगा।”

इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के 28 साल के लेग स्पिनर अकील हुसैन ने जबरदस्त गेंदबाजी की। कप्तान ने उनके प्रदर्शन की तारीफ़ करते हुए कहा, “उन्हें फेबियन एलेन की चोट के कारण टीम में मौका मिला और उन्होंने दिखा दिया कि वह क्या कर सकते हैं।” हुसैन ने 4 ओवर में 24 रन खर्च करते हुए 2 विकेट चटकाए थे।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज पहले बल्लेबाजी करते हुए 14.2 ओवर में मात्र 55 रनों पर ढेर हो गई थी। इंग्लैंड की जबरदस्त गेंदबाजी के सामने कैरेबियाई बल्लेबाजों ने हार मान ली थी। सभी खिलाड़ी गलत शॉट खेलकर आउट हो गए थे। वहीं, इंग्लैंड की टीम ने 56 रनों का लक्ष्य 70 गेंदे शेष रहते हुए 6 विकेट से जीत लिया।

Leave a comment