Ben Stokes -Stuart Broad and James Anderson
ENG vs NZ: लॉर्ड्स टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, ब्रॉड-एंडरसन की हुई वापसी

हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने इंग्लैंड टीम, दिग्गज तेज गेंदबाजों स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे इंग्लैंड के लिए मुकाबले जीतना चाहते हैं। साथ ही स्टोक्स ने टीम में ब्रॉड और एंडरसन की वापसी पर कहा कि अगर वो खिलाड़ी फिट हैं तो उनका चयन टीम में होगा। बता दें कि पिछले हफ्ते 30 साल के बेन स्टोक्स को इंग्लिश टेस्ट टीम की कमान सौंपी गई थी।

इंग्लिश ऑलराउंडर ने बीबीसी के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मैं इंग्लैंड के लिए मैच जीतना चाहता हूं। इसका सबसे अच्छा तरीका है कि आप अपनी सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन चुनें।” इसके अलावा बेन स्टोक्स ने स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन की उपलब्धा पर कहा, “अगर वे दोनों फिट हैं तो ब्रॉड और एंडरसन चयन के लिए उपलब्ध हैं।”

मालूम हो कि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद जो रूट ने इंग्लैंड की टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मौजूदा सीजन में इंग्लिश टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। इस दौरान रूट के नेतृत्व में इंग्लैंड टेस्ट टीम ने 13 मुकाबलों में से मात्र 1 में जीत दर्ज की।

उल्लेखनीय है कि बेन स्टोक्स ने साल 2013 में इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक 79 टेस्ट मुकाबलों में 5061 रन बनाए हैं, जबकि 174 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply