मंगलवार को इंग्लैंड के विरुद्ध एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय में धमाकेदार डेब्यू करने के बाद टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के हौसले काफी बुलंद हैं. क्रुणाल ने अपने करियर के पहले ही वनडे में तूफानी अर्धशतक जड़ते हुए बड़ी उपलब्धि हासिल की. उन्होंने 28 गेंदों में फिफ्टी लगाई और साथ ही वे डेब्यू वनडे में सबसे तेज अर्धशतक ठोंकने वाले खिलाड़ी भी बन गए.

इससे पहले स्टार ऑलराउंडर ने इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में डेब्यू कैप हासिल की थी. इस दौरान छोटे भाई हार्दिक पांड्या ने बड़े भाई क्रुनाल पांड्या को गले लगाया था. ऐसे में क्रुणाल इमोशनल नज़र आ रहे थे. एक समय उनकी आंखें भी नम थीं.

वहीं, क्रुणाल अपने छोटे भाई हार्दिक और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक के साथ पूल पार्टी करते नज़र आ रहे हैं. तस्वीरों में वे दोनों के साथ स्वीपिंग पूल में एन्जॉय करते दिख रहे हैं.

बता दें कि आज क्रुनाल अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में उन्हें हार्दिक ने ट्वीट करते हुए जन्म दिन की मुबारकबाद देते हुए लिखा, “हम इस सफर में शुरुआत से साथ हैं भाई. उंच और नीच में, मैं बहुत लकी हूं कि आप मेरे पास हैं. जन्मदिन मुबारक बड़े भाई.” साथ ही छोटे भाई ने बड़े भाई संग पुरानी तस्वीरें भी साझा की.

Leave a comment