आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का कोविड-19 की वजह से निधन हो गया है।

आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का कोविड-19 की वजह से निधन हो गया है। पिछले कुछ दिनों से चेतन के पिता कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे थे। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के रद्द होने के बाद वे गुजरात के भावनगर पहुंचे, जहां उनके पिता का इलाज चल रहा था। बता दें कि भारतीय युवा गेंदबाज ने अपने पिता के इलाज में आईपीएल के इस सीजन में मिले पैसे लगाए थे। चेतन को पिछले हफ्ते ही पता चला था कि उनके पिता को कोरोना का संक्रमण हुआ है।

22 साल के बाएं के हाथ के पेसर ने कहा था कि वे अपने पिता को अच्छा इलाज देने के लिए अपनी आईपीएल 2021 की पूरी कमाई लगा देंगे। हालांकि, उनके पिता बच नहीं पाए। राजस्थान रॉयल्स ने चेतन सकारिया को 1 करोड़ 2 लाख रूपए में खरीदा था। उन्होंने इस सीजन में 7 मुकाबलों में 7 विकेट चटकाए थे। चेतन ने एमएस धोनी, सुरेश रैना, केएल राहुल जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों को आउट किया था। सकारिया के परिवार की बात करें तो उनके पिता टैम्पो ड्राइवर थे। उन्होंने दो साल पहले ही नौकरी छोड़ दी थी।

यह भी पढ़ें | बाबर ने आईसीसी वनडे रैंकिंग में कोहली को पछाड़ा तो जाफर ने ऐसे लिए मजे …

भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर ने प्रकोप मचाया हुआ है। पिछले चार दिनों से रोजाना 4 लाख से अधिक कोरोना वायरस के मामले दर्ज हो रहे हैं, जबकि लगभग 4 हजार लोगों की मृत्यु हो रहीं हैं। बता दें कि दो दिन पहले भारत की महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की बहन का कोरोना वायरस की वजह से निधन हुआ था, जबकि दो सप्ताह पहले ही उनकी मां का निधन भी इसी बीमारी के चलते हुआ था।