क्रुणाल पांड्या के बाद युजवेंद्र चहल समेत दो और भारतीय खिलाड़ी आए कोरोना की चपेट में.

श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम पर कोरोना वायरस का सितम बढ़ गया है. स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के बाद अब दो और भारतीय खिलाड़ियों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. खबर है कि क्रुणाल के बाद दिग्गज लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और स्टार क्रिकेटर कृष्णप्पा गौतम कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं.

ईएसपीएन क्रिकइंफो के मुताबिक, “चहल और गौतम का कोरोना टेस्ट गुरुवार को नेगेटिव आया था, लेकिन शुक्रवार को हुए टेस्ट में इन दोनों का रिजल्ट पॉजिटिव पाया गया है.” श्रीलंका सरकार के प्रोटोकॉल के अनुसार, पॉजिटिव आने वाले खिलाड़ी को 10 दिन तक आइसोलेशन में रहना होगा. इसके बाद नेगेटिव टेस्ट के बाद ही वे देश छोड़ सकते हैं.

इससे पहले मंगलवार को क्रुणाल पांड्या को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद भारत और श्रीलंका के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच को स्थगित कर दिया गया था. हालांकि, यह मुकाबला अगले दिन खेला गया था.

इतना ही नहीं, क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए 6 भारतीय खिलाड़ियों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया था. इस दरमियान BCCI के एक सूत्र ने गोपनीय की शर्त पर कहा था, “क्रुणाल पांड्या में लक्षण पाए गए हैं. उन्हें खांसी और गले में दर्द है. वह श्रृंखला से बाहर हैं और बाकी सदस्यों के साथ लौट भी नहीं सकेंगे. अच्छी खबर यह है कि उनके करीबी संपर्क में आये सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.”

Leave a comment