ऑट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग ने आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

ऑट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग ने आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि धोनी कभी भी सीएसके का साथ नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि वे टीम के महाराजा हैं। इसके अलावा पूर्व कंगारू क्रिकेटर ने यह भी बताया कि क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास लेने के बाद धोनी भविष्य में क्या करेंगे।

दरअसल, ट्विटर पर 50 साल के पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज से एक फैन ने एमएस धोनी के भविष्य को लेकर सवाल पूछा कि अगर आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में धोनी को सीएसके रिटेन नहीं करता है तो फिर कौन सी फ्रेंचाइजी धोनी को खरीदना पसंद करेगी और उनके अनुभव का सबसे ज्यादा लाभ उठाना चाहेगी। इस पर ब्रैड हॉग ने जवाब देते हुए कहा, “एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को नहीं छोड़ रहे हैं। वे फ्रेंचाइजी के महाराजा हैं। वे टीम में कोच की भूमिका निभाएंगे।”

सोमवार को खबर सामने आई है कि इस साल के आखिर में इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का मेगा ऑक्शन हो सकता है। इतना ही नहीं इस खबर में खिलाड़ियों को रीटेन करने के नियमों के बारे में भी बताया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, हर फ्रैंचाइजी को तीन भारतीय और एक विदेशी या दो भारतीय के साथ-साथ दो विदेशी खिलाड़ियों को रीटेन करने की अनुमति मिलेगी। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर कई फैंस ने उन खिलाड़ियों के नाम के बारे में चर्चा शुरू कर दी, जिन्हें सीएसके रीटेन कर सकती है।

यह भी पढ़ें | बीसीसीआई पर बरसे वेंगसरकर, बोले- क्यों नहीं किया गया ईरानी कप, दिलीप ट्रॉफी को डोमेस्टिक शेड्यूल में शामिल

वहीं, धोनी आईपीएल की शुरुआत से ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं। एमएस धोनी ने अब तक इंडियन प्रीमियर लीग में 211 मुकाबलों में 40.25 के औसत और 136.64 के स्ट्राइक रेट से 4669 रन बनाए हैं। हालांकि, पिछले दो सीजन में उनका बल्ला शांत रहा है।