पूर्व टीम सेलेक्टर सबा करीम का बड़ा बयान, कहा T20 वर्ल्ड कप में ये तीन दिग्गज आसानी से बनाएंगे जगह

पूर्व भारतीय टीम सेलेक्टर सबा करीम (Saba Karim) का मानना है कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे दिग्गज खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया (Australia) में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की टीम में आसानी से जगह बना लेंगे। रोहित और विराट की आईपीएल (IPL) में खराब फॉर्म के बावजूद 54 साल के पूर्व सेलेक्टर ने टीम में इनकी जगह पक्की बताई है।

करीम ने आयरलैंड दौरे के सिलसिले में आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “सेलेक्टर्स के लिए ये मुश्किल होने वाला है। इन हालातों में तीनों (रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल) आसानी से टीम में जगह बना लेंगे।

उन्होंने आगे कहा, “जिस तरह से इन तीनों की आलोचना हो रही है, ये अब उन्ही के ऊपर है कि वो इसका उपाय कैसे ढूंढते हैं और कैसे इस सब से ऊपर उठते हैं? अगर ऐसा नहीं होता है तो टीम मैनेजमेंट को हर एक के साथ थोड़ी कठोर बातचीत करनी होगी। क्योंकि, आने वाले समय में प्रतिस्पर्धा बढ़ने वाली है।”

आपको बता दें कि हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2022 में केएल राहुल के बल्ले से 51.33 की औसत से 616 रन निकले थे, लेकिन इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 135.38 का रहा। रोहित शर्मा और विराट कोहली की बात करें तो इन दोनों ने ही इस सीजन बेहद खराब प्रदर्शन दिखाया। कोहली ने 16 पारियों ने 22.73 की औसत और 115.98 की स्ट्राइक रेट से महज़ 341 रन बनाए, वहीं रोहित के बल्ले से 14 पारियों में सिर्फ 268 रन निकले। इस दौरान उनकी औसत 19.14 की और स्ट्राइक रेट 120.18 का रहा।

Q. IPL 2022 का ऑरेंज कैप विजेता कौन था?

A. जोस बटलर

Leave a comment

Cancel reply