टीम इंडिया को आईसीसी का हर एक मुख्य खिताब दिलाने वाले पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज आईपीएल 2020 से लगभग 14 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे. बता दें कि उन्हें पिछले साल आईसीसी विश्व कप के बाद से क्रिकेट में सक्रिय नहीं देखा गया है. तब ही से उनके संन्यास के कयास लगाए जा रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ इस साल आईपीएल का संस्करण संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा, जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी और खिताबी मुकाबला 8 नवंबर को खेला जाएगा. ऐसे में एमएस धोनी की वापसी सबसे दिलचस्प विषय रहेगा, लेकिन आज धोनी को लेकर एक और बड़ी खबर प्रकाश में आई है.

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने धोनी के फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. जी हां! पहले खबर थी कि धोनी के लिए आईपीएल 2021 आखिरी हो सकता है. अब बताया जा रहा है कि धोनी 2022 तक इस टीम को अपनी सेवाएं दे सकते हैं.

CSK के अधिकारी ने धोनी के दीवानों को दी खुशखबरी

उन्होंने कहा, "जी हां! हम आशा कर रहे हैं कि धोनी आईपीएल 2020 और 2021 दोनों में टीम का हिस्सा होंगे. संभवत: आईपीएल 2022 के लिए भी." साथ ही रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि धोनी झारखण्ड में हैं और वे मौजूदा समय में इनडोर स्टेडियम में आईपीएल के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं.      

यह भी पढ़ें –

मुंबई के 'डेल स्टेन' के लिए IPL 2020 बना आत्महत्या की वजह, सन्न हुआ क्रिकेट जगत

Leave a comment