Shaheen Afridi - Virat Kohli
अफरीदी ने बताया है कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में उन्होंने भारतीय (Indian) टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को कैसे अपना शिकार बनाया था.

पाकिस्तानी (Pakistan) क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है. अफरीदी ने बताया है कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में उन्होंने भारतीय (Indian) टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को कैसे अपना शिकार बनाया था.

21 साल के अफरीदी ने क्रिकबज़ से बातचीत करते हुए कहा, “जिस एंड से मैं गेंदबाजी कर रहा था उधर लेग-साइड की बाउंड्री छोटी थी करीब 60-65 मीटर की. अगर मैं विराट कोहली को सीधी और तेज गेंद करता तो वो फ्लिक या पुल खेलकर रन बटोरते, इसलिए मैंने मिश्रण किया और स्लो बाउंसर फेंकने की कोशिश की.”

उन्होंने आगे कहा, “तब उनके लिए लेग साइड की बॉउंड्री को टारगेट करना मुश्किल हो गया. किस्मत से, बॉल वहीं गिरी और वो आउट हो गए.”

याद हो कि शाहीन शाह अफरीदी ने भारत के विरुद्ध शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने तीन विकेट चटकाकर नीली जर्सी वाली टीम के बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी थी. बाएं हाथ के पेसर ने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को अपना शिकार बनाया था. भारत को इस मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

Leave a comment

Cancel reply