WTC FINAL- पहले दिन के पहले सेशन में नहीं होगा एक भी ओवर का खेल.

आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बड़ा अपडेट दिया है. साउथेम्पटन के रोज बाउल में खेले जाने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल के पहले दिन के पहले सेशन में एक भी ओवर का खेल नहीं हो पाएगा, क्योंकि साउथेम्पटन में लगातार बारिश जारी है. बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है.

बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दुर्भाग्य से आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन के पहले सत्र में कोई खेल नहीं होगा.”

क्या है मौसम विभाग की साउथेम्पटन के मौसम को लेकर भविष्यवाणी?

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच ये खिताबी मुकाबला 18 जून से 22 जून तक खेला जाएगा, लेकिन समस्‍या इस बात को लेकर है कि इन पांच दिनों में से चार दिन मौसम विभाग ने बारिश की आशंका जताई है. इतना ही नहीं, मौसम विभाग ने एक-दो दिन तो तूफानी हवाएं चलने का अनुमान भी जताया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक, मैच के चौथे दिन (21 जून) को छोड़कर बाकी सभी दिन बारिश होगी.

अब अगर ऐसे में बारिश लगातार जारी रही तो पहले दिन इसकी वजह से पूरे दिन का खेल धुल सकता है. इससे पहले  इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड के बीच भी टेस्‍ट सीरीज पर बारिश का असर देखने को मिला था, जिसके चलते पहला मैच ड्रॉ पर समाप्‍त हुआ.

Leave a comment