भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह दूसरी बार पिता बन गए हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी गीता बसरा ने शनिवार को बेटे को जन्म दिया है. गीता और हरभजन घर में नन्हे मेहमान के आने से बेहद खुश हैं. भज्‍जी ने बताया कि उनकी पत्‍नी और बेटा दोनों स्‍वस्‍थ है. मार्च में इस कपल ने बताया था कि जुलाई में उनके घर नन्‍हा मेहमान आने वाला है. मालूम हो कि दोनों को एक बेटी भी है, जिसका नाम हिनाया हीर प्लाहा है. हिनाया का जन्म 27 जुलाई 2016 को हुआ था. 

हरभजन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “बेटे के जन्म से सौभाग्यशाली हूं.” साथ ही उन्होंने भगवान का भी शुक्रिया अदा किया. भज्जी ने लिखा, “मालिक का धन्यवाद.”

बता दें कि हरभजन सिंह अब क्रिकेट से परे जल्दी ही फ़िल्मी दुनिया में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाले हैं. उनकी पदार्पण फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ बहुत जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. हाल ही में उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर उनकी आने वाली फिल्म का गाना ‘आजा चल तू वहां’ रिलीज़ किया गया था. भज्जी की नई मूवी जल्द ही फैंस के बीच होगी.

गौरतलब है कि हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी 29 अक्टूबर 2015 में हुई थी. दोनों ने पंजाब के जालंधर में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे.

Leave a comment