Bhuvneshwar kumar
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार ने अपनी नन्ही परी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने अपनी नन्ही परी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। भुवि की पत्नी नूपुर नागर (Nupur Nagar) ने पिछले महीने बेटी को जन्म दिया था। दोनों अपनी शादी की सालगिरह के अगले दिन माता-पिता बने थे। रविवार को भारतीय क्रिकेटर ने पत्नी के साथ बेटी की तस्वीर शेयर करके फैंस को पहली बार उसकी झलक दिखाई। हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट में अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया।

31 साल के तेज गेंदबाज ने यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस तस्वीर में भुवनेश्‍वर कुमार ने बेटी को अपनी गोद में उठाया हुआ है और साथ में पत्नी नूपुर भी खड़ी हुईं हैं। फैंस को भुवि की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है और इसे सोशल मीडिया पर खूब वायरल कर रहे हैं। आपको मालूम हो तो इसी साल भुवनेश्वर कुमार के पिता का निधन हो गया था। वह काफी समय से बीमार थे और इस साल अप्रैल के महीने में उनका निधन हो गया। ऐसे में उनके घर में बेटी के जन्म से एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है।

दाएं हाथ के पेसर की बात करें तो वह इस समय भारत में ही हैं। उन्हें दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली। अब यह देखना होगा कि क्या उन्हें इसी दौरे पर खेली जाने वाली तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के लिए टीम में जगह मिलती है या नहीं। खबरों की मानें तो इस सीरीज के लिए टीम का ऐलान नए साल की शुरुआत में किया जा सकता है।

हालांकि, भुवनेश्‍वर कुमार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज में मौका मिला था और उसमें उनका प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने तीन मुकाबलों में मात्र 3 विकेट चटकाए थे।

Leave a comment

Cancel reply