ben stokes
टीम के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड टीम के लिए के बड़ी खुशी की खबर सामने आई है। टीम के धाकड़ हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स मैदान पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने गुरुवार को क्वीन्सलैंड के गोल्ड कोस्ट के मेट्रिको स्टेडियम में टेस्ट कप्तान जो रूट और स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे सीनियर खिलाड़ियों के साथ टीम के ट्रेनिंग सेशन में भाग लिया और अभ्यास किया।

30 साल के ऑलराउंडर ने अपनी उंगली की चोट के कारण कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था और अब छह महीने के ब्रेक के बाद इंग्लिश क्रिकेटर ने टीम के साथी खिलाड़ियों संग पूर्ण ट्रेनिंग सत्र में जुड़े। बता दें कि 8 दिसंबर से खेली जाने वाली एशेज सीरीज के लिए कुछ ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं और उन्होंने गुरुवार से अभ्यास शुरू कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि बेन स्टोक्स ने उंगली की चोट और मानसिक स्वास्थ्य समस्यों के चलते क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया था, जिसके बाद स्टोक्स को इस सीरीज के लिए देर से टीम में शामिल किया। वहीं, बुधवार को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला गया, जिसमें इंग्लिश टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और इसी के साथ वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। इसके बाद जॉस बटलर, जॉनी बेयारस्टो, डेविड मलान, क्रिस वोक्स और मार्क वुड जैसे खिलाड़ी दुबई से ऑस्ट्रेलिया जाएंगे।

Leave a comment