avesh khan-harshal patel
हाल ही में बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की एक वीडियो साझा की है, जिसमें सभी प्लेयर्स फील्डिंग कोच टी दिलीप की कोचिंग में अभ्यास करते नज़र आ रहे हैं।

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ बुधवार से शुरू होने वाली तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज (T20 Series) से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में जमकर पसीना बहाया। हाल ही में बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की एक वीडियो साझा की है, जिसमें सभी प्लेयर्स फील्डिंग कोच टी दिलीप की कोचिंग में अभ्यास करते नज़र आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय खिलाड़ियों की यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। बोर्ड ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “ईडन गार्डन्स में टीम इंडिया के फील्डिंग प्रैक्टिस की एक झलक।” बता दें कि इस सीरीज में भारत के सीमित ओवर्स क्रिकेट के उपकप्तान केएल राहुल, ऑलराउंडर अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर चोट के कारण नहीं खेलेंगे।

कैरेबियाई टीम के खिलाफ इस टी20 सीरीज में राहुल, सुंदर और अक्षर की जगह रुतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा और कुलदीप यादव को टीम में शामिल किया गया है। दोनों टीमों के बीच तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज का आगाज 16 फरवरी से होगा, जबकि सीरीज का दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 18 और 20 फरवरी को खेला जाएगा।

इससे पहले भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज खेली थी, जिसमें रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने मेहमान टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप किया था। इस सीरीज में मेजबान टीम की तरफ से तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा प्लेयर ऑफ द सीरीज बने थे। उन्होंने तीन मुकाबलों में 9 विकेट चटकाए थे।

Leave a comment

Cancel reply