team india
इस मैच से पहले दोनों टीम्स दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अभ्यास करती हुई नज़र आईं।

आईसीसी टी20 विश्व कप में सुपर 12 के मुकाबले शनिवार से शुरू हो चुके हैं। 23 अक्टूबर को डबल हेडर हुआ। पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया था, जिसमें कंगारू टीम ने दक्षिण अफ़्रीकी टीम को 5 विकेट से पराजित किया। इसके बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बेच मैच, जिसमें इंग्लिश टीम ने कैरिबियाई टीम को 6 विकेट से हराया। अब रविवार को भी डबल हेडर है और पहले मैच में बांग्लादेश और श्रीलंका एक दूसरे के आमने-सामने होंगी, जबकि दूसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस मैच से पहले दोनों टीम्स दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में अभ्यास करती हुई नज़र आईं।

अभ्यास के लिए मैदान पर जाने से पहले भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच दोस्ताना सा माहौल दिखाई दिया। दरअसल, दोनों टीम्स के क्रिकेटर्स अभ्यास के लिए मैदान पर एक साथ जाते नज़र आए। न्यूज़ एजेंसी ‘एएनआई’ की खबर के मुताबिक, भारतीय टीम और पाकिस्तानी टीम्स के खिलाड़ी, जब वे ट्रेनिंग सेशन के लिए मैदान पर जा रहे थे तो उन सबमें एक दोस्ती दिखाई दी। बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अपने अभ्यास सेशन के बाद फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दिए थे।

कप्तान विराट कोहली, मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत सहित खिलाड़ी अभ्यास के बाद फुटबॉल के साथ वॉर्म अप करते दिखे। इसके अलावा ट्रेनिंग सेशन के दौरान स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मेंटोर एमएस धोनी और गेंदबजी कोच भरत अरुण के साथ पाकिस्तान के विरुद्ध मैच के लिए बातचीत करते दिखे।

Leave a comment