सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध मुकाबले के लिए सीएसके की टीम ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया है।

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 44वां मुकाबला गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा। आईपीएल 2021 में अब तक एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है। इस समय अंक तालिका में चेन्नई की टीम पहले स्थान पर 16 पॉइंट्स के साथ है और उन्होंने प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। वहीं, SRH की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।

सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध मुकाबले के लिए सीएसके की टीम ने मैदान पर जमकर पसीना बहाया है। फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी मैच के लिए नेट्स में प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं और साथ ही इस मैच की अपनी तैयारियों पर भी फाफ डु प्लेसिस और रविंद्र जडेजा ने बात की है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी नेट्स में बल्लेबाजी की प्रक्टिस करते दिखे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शानदार लंबे-लंबे शॉट्स भी लगाए हैं। साथ ही खिलाड़ियों ने फील्डिंग की भी जमकर प्रक्टिस की। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के लिए धोनी के धुरंधरों ने अपनी कमर कस ली है।

वहीं, SRH की बात करें तो उनके लिए आईपीएल का 14वां सीजन कुछ अच्छा नहीं रहा है। टीम ने पहले चरण में 7 मुकाबलों में से मात्र 1 मैच में जीत दर्ज की थी, जबकि हार का सिलसिला दूसरे भाग में भी जारी रहा। उन्होंने पिछला मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला था और उसमें जीत हासिल की थी। इस जीत के साथ वे अंक तालिका में 4 पॉइंट्स के साथ 8वें स्थान पर हैं, लेकिन वे प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाएंगे।

Leave a comment