राजस्थान रॉयल्स के स्टार क्रिकेटर रियान पराग ने आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद ट्विटर पर मजे लिए.

बीसीसीआई ने मंगलवार को कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आईपीएल के 14वें संस्करण को स्थगित करने का निर्णय लिया. इस साल के आईपीएल सीजन के सस्पेंड होने के बाद कई फैंस को ख़ुशी हुई तो कुछ प्रशंसक इसके खिलाफ रहे. वहीं, राजस्थान रॉयल्स के स्टार क्रिकेटर रियान पराग ने आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद ट्विटर पर मजे लिए.

पराग ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “खत्म, टाटा, बाय-बाय.” इसमें वे कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष राहुल गांधी के किसी भाषण की एक पुरानी क्लिप के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. राहुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

मालूम हो कि आईपीएल का 14वां संस्करण अपने आधे पढ़ाव पर पहुंच चुका था. ऐसे में आईपीएल में खिलाड़ियों के लगातार पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई ने मंगलवार को सख्त कदम उठाते हुए आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया है.

अब सवाल ये उठता है कि आईपीएल के इस साल के संस्करण के बाकी बचे मुकाबले अब कब और कहां खेले जाएंगे. हाल ही में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इस पर बड़ा बयान जारी किया है. बोर्ड के मुताबिक, आईपीएल के बाकी बचे आधे मैच इस साल विंडो की उपलब्धता को देखकर कराए जा सकते हैं.

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, “इससे सभी खिलाड़ियों को तैयारी का मौका भी मिल जाएगा. 10 से 12 दिन में बचे मुकाबले कराए जा सकते हैं. यदि वर्ल्ड कप का आयोजन भारत की जगह यूएई में होता है तो पिछले सीजन की तरह बचे मुकाबले यूएई में भी कराए जा सकते हैं.”

Leave a comment