ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार टेस्ट मुकाबलों की सीरीज का आगाज 17 दिसंबर से होने जा रहा है। एडिलेड ओवल में पहला मैच पिंक गेंद से खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने अपनी चोट पर हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने बताया है कि चोट से उभरने की उनकी प्रक्रिया अच्छी चल रही है। हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वर्कआउट वीडियो शेयर किया है।

जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया गया था। रविंद्र जडेजा ने ट्विटर पर वर्कआउट करते वीडियो साझा किया है। जडेजा ने अपने इस ट्रेनिंग वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”रिकवरी अच्छी चल रही है।” जडेजा के इस वर्कआउट वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं।

 

बीसीसीआई ने जडेजा की चोट पर बयान जारी करते हुए कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में चोटिल हो गए थे। फिलहाल, उनकी फिटनेस पर नजर रखी जा रही है और उनके जरूरी स्कैन चल रहे हैं।

ऐसा कहा जा रहा है कि जडेजा का पहला टेस्ट खेलना मुश्किल है, लेकिन अगर उनकी रिकवरी इसी गति से होती गई तो वह दूसरे टेस्ट का हिस्सा हो जाएंगे। अब यह देखना दिलचस्प रहेगा कि मेजबान के खिलाफ पहले मैच में जडेजा की अनुपस्थिति में टीम इंडिया किस प्लेइंग इलैवन के साथ मैदान पर उतरती है।

Leave a comment

Cancel reply