Australia cricket team
श्रीलंका के विरुद्ध फरवरी में खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान हो चुका है।

श्रीलंका (Sri lanka) के विरुद्ध फरवरी में खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia) की 16 सदस्यीय टीम का ऐलान हो चुका है। इस टीम में सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को शामिल नहीं किया गया है, जबकि कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) को भी आराम दिया गया है।

मुख्य कोच लैंगर सहित सहयोगी स्टाफ के सदस्यों को छुट्टी दी गई है और उनकी गैर मौजूदगी में इस सीरीज में हेड कोच की भूमिका एंड्रयू मैकडोनाल्ड (Andrew McDonald) निभाएंगे। इसके अलावा वॉर्नर और मार्श को भी इस सीरीज में नहीं लिया गया है। दरअसल, दोनों खिलाड़ियों को पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका के खिलाफ पांच मुकाबलों की इस टी20 सीरीज से बाहर रखा है।

इसके अलावा एशेज सीरीज के दौरान चोटिल हुए तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की टीम में वापसी हो रही है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (Australia vs Sri lanka)के बीच पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज का आगाज 11 फरवरी से होगा। सीरीज के मुकाबले सिडनी, कैनबरा और मेलबर्न में खेले जाएंगे।

श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए इस प्रकार है ऑस्ट्रेलिया की 16 सदस्यीय टीम:

एरोन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एश्टन एगर, पेट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मोइजेस हेनरिक्स, जोश इंगलिस, बेन मैकडरमोट, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, एडम जाम्पा।

Leave a comment

Cancel reply