ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के पिता पॉल का मंगलवार को निधन हो गया। उनके पिता काफी लंबे समय से कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। गुरुवार को शेफील्ड शील्ड घरेलू टूर्नामेंट में न्यू साउथ वेल्स और विक्टोरिया के बीच खेले जाने वाले मुकाबले में बाएं हाथ के कंगारू पेसर नहीं खेलेंगे।

क्रिकेट एनएसडब्ल्यू ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि तेज गेंदबाज इस हफ्ते विक्टोरिया के खिलाफ बैंक्सटाउन ओवल में खेले जाने वाले मैच में नहीं खेलेंगे। इससे पहले दिसंबर में स्टार्क ने अपने पिता के साथ समय बिताने के लिए भारत के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी20 मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया था।

स्टार्क के अलावा उनकी पत्नी और ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर एलिसा हेली ने भी गुरुवार को खेले जाने वाले न्यू साउथ वेल्स ब्रेकर्स और तस्मानिया के बीच मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया है। वहीं, यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह एडिलेड में रविवार को दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हिस्सा लेंगी या नहीं।

मिचेल स्टार्क के पिता के निधन पर ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन ल्योन ने भी दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा, ”ज़ाहिर है यह बहुत दुखद खबर है। हमारे सभी विचार और प्रार्थना स्टार्क और उनके परिवार के साथ हैं। इस दुख की घड़ी में हम सब उनके साथ हैं।”

Leave a comment

Cancel reply