ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस पिता बन गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज पेट कमिंस पिता बन गए हैं। उनकी मंगेतर बेकी बोस्टन ने गत शुक्रवार को बेटे को जन्म दिया। कमिंस और बेकी ने अपने लाडले का नाम एल्बी बोस्टन कमिंस रखा है। कंगारू पेसर ने अपने बच्चे के आने की खुशखबरी खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए दी। बता दें कि कमिंस आगामी टी20 विश्व कप टीम के लिए मंगलवार शाम को दुबई के लिए रवाना होंगे।

पैट कमिंस ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है, जिसमें बताया गया है कि 8 अक्टूबर को उनके बेटे का जन्म हुआ। इस वीडियो में कपल की गर्भावस्था यात्रा को एक खूबसूरत तरीके से दिखाई गई है। इस वीडियो की शुरुआत उस पल से होती है, जब कमिंस की मंगेतर ने उन्हें बताया था कि वे पिता बनने वाले हैं। साथ ही वीडियो में बच्चे की तैयारियों को भी दिखाया गया है, जो कपल ने की थी।

बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले शुक्रवार को दुबई पहुंची थी। इस दौरान पेट कमिंस टीम के साथ रवाना नहीं हुए थे। अब कमिंस और आईपीएल में खेले रहे कंगारू खिलाड़ी दुबई में टीम के साथ जुड़ेंगे और वहां पर पहले 6 दिन का अनिवार्य क्वारंटीन पूरा करेंगे। आगामी टूर्नामेंट से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम 18 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के विरुद्ध अपना पहला वॉर्म अप मैच खेलेगी।

गौरतलब है कि एरोन फिंच के नेतृत्व में ऑस्ट्रेलिया की टीम आगामी टी20 वर्ल्ड कप में अपना अभियान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से शुरू करेगी। पैट कमिंस टीम के उपकप्तान हैं और इस टूर्नामेंट में उनका प्रदर्शन महत्वपूर्ण रहेगा। उन्हें यूएई की पिच पर खेलने का अच्छा अनुभव है, क्योंकि वे आईपीएल 2020 में वहां पर केकेआर की तरफ से खेले थे। हालांकि, 28 साल के तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी बार टी20 मुकाबला सितंबर 2020 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

Leave a comment