Travis Head
इस मैच में मेहमान टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 101 रन बनाए हैं।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का आगाज हो चुका है, जिसका पहला मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मेहमान टीम की तरफ से सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा है और यह पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की तरफ से किसी भी बल्लेबाज की सबसे तेज शतकीय पारी है।

बाएं हाथ के ट्रैविस हेड ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे पहले वनडे मैच में 72 गेंदों का सामना करते हुए 101 रन बनाए, जिसमें 12 चौके और 3 छक्के शामिल हैं। बता दें कि साल 2018 के बाद हेड ने वनडे टीम में वापसी करते हुए अपना दूसरा एकदिवसीय शतक जड़ा है। उन्होने अपना पहला शतक साल 2017 में पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड में खेले गए वनडे मुकाबले में लगाया था और उसमें हेड ने 128 रनों की शानदार पारी खेली थी।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वनडे मैच की बात करें तो मेहमान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान 313 रन बनाए। कंगारू टीम की तरफ से ट्रेविस हेड (101), बेन मैकडरमोट (55) और कैमरून ग्रीन (40*) ने शानदार पारियां खेलीं। उनके अलावा कप्तान फिंच (23), मार्नस लाबुशेन (25), मार्कस स्‍टोइनिस (26) रन बनाए।

वहीं, पाकिस्तानी टीम की तरफ से हैरिस रउफ और ज़ाहिद महमूद ने 2-2 लिए, जबकि इफ्तिखार अहमद और खुशदिल शाह ने 1-1 विकेट हासिल किए। खबर लिखे जाने तक मेहमान टीम ने 10 ओवर तक 1 विकेट के नुकसान पर 52 रन बनाए हैं और जीत के लिए अभी 262 रनों की दरकार है।

Leave a comment

Cancel reply