भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी के क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इससे पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज मैदान पर राष्ट्रगान के दौरान भावुक हो गए। इस दौरान वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और उनकी आंखों से आंसू निकल गए।

भारतीय टीम मेलबर्न टेस्ट जीतकर सिडनी पहुंची है। भारत ने कंगारुओं को बॉक्सिंग डे टेस्ट में 8 विकेट से करारी शिकस्त देकर चार मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

सिराज का यह भावुक क्षण कैमरे में कैद हो गया। इतना ही नहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। मोहम्मद सिराज के इस वीडियो को फैंस भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर पोस्ट कर रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मौजूदा दौरे पर सिराज के पिता का निधन हो गया था और उन्होंने स्वदेश नहीं लौटने का फैसला किया था। हैदराबाद के इस सीमर को दूसरे टेस्ट मैच में टेस्ट कैप मिली और वह अपने पिता के सपने को पूरा करने की राह पर चल पड़े।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 5 विकेट लेने के बाद, सिराज ने तीसरे टेस्ट में अपनी फॉर्म को जारी रखा। पेसर ने पारी के चौथे ओवर में कंगारू सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को आउट करके अपनी टीम को पहली सफलता दिलाई।

Leave a comment