Ravichandran Ashwin
IPL 2022 Mega Auction: रविचंद्रन अश्विन 5 करोड़ रूपय में राजस्थान रॉयल्स में हुए शामिल

भारतीय (India) टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टूर्नामेंट में इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलने की इच्छा जाहिर की है। बता दें कि अश्विन ने आईपीएल में सीएसके की तरफ से डेब्यू किया था और उसके बाद वह कई टीम्स के लिए खेले, लेकिन वह इस साल मेगा ऑक्शन में उतरेंगे।

35 साल के अश्विन ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पूर्व ऑक्शनर रिचर्ड मैडली (Richard Madley) के साथ बातचीत करते हुए अपनी इस इच्छा को लेकर बात की। उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में बहुत निश्चित नहीं हूं, लेकिन ईमानदार होने के लिए एक पेशेवर खिलाड़ी कहीं भी अपना सर्वश्रेष्ठ देता है और यही आदर्श चीज है।”

आर अश्विन ने आगे कहा, “हां, मैं अभी 35 साल का हूं, जहां से मैंने शुरुआत की थी वहां वापस आना अच्छा होगा, लेकिन उनके पास मोईन अली के रूप में पहले से ही एक ऑफ स्पिनर है, इसलिए मुझे नहीं पता कि वे (सीएसके) इसके बारे में कैसे जाने वाले हैं तो इंतजार करते हैं और देखते हैं।”

गौरतलब है कि दाएं हाथ के गेंदबाज ने साल 2008 से लेकर 2015 तक चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधत्व किया था। इसके बाद वह अगले दो साल राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए खेले थे, फिर साल 2018 और 2019 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेले। उसके बाद अश्विन ने आईपीएल का 13वां और 14वां सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला।

Leave a comment

Cancel reply