ओवल टेस्ट में अश्विन को नहीं खिलाने पर भड़के वॉर्न, कोहली को बताया जिद्दी इंसान.

काउंटी इलेवन के विरुद्ध तीन दिवसीय अभ्यास मुकाबला खेलने के बाद टीम इंडिया अब इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारियों में जुट गई है। टेस्ट सीरीज के आगाज में अब एक हफता शेष रह गया है और ऐसे में भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण के साथ कुछ सीरियस बातचीत करते नज़र आए।

अश्विन ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर गेंदबाजी कोच भरत अरुण के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। 34 साल के ऑफ स्पिनर ने इस फोटो को साझा करते हुए फैंस से दिलचस्प कैप्शन का सुझाव मांगा। इसी बीच कप्तान विराट कोहली ने अश्विन की पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हुए कैप्शन बताया।

कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा, “मुझे गेंदबाजी करने दो प्लीज पाजी।” बता दें कि रविचंद्रन अश्विन आखिरी बार सरे के लिए काउंटी क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दिए थे और ऐसे में उन्हें टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लिश परिस्थितियों से अवगत हो गए हैं। ऑफ स्पिनर की लगातार आलोचना होती रहती है कि वे केवल उपमहाद्वीप में विकेट हासिल करते हैं और दक्षिण अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसे देशों में ज्यादा असरदार साबित नहीं होते हैं।

अश्विन भी इस बार इंग्लैंड में शानदार प्रदर्शन करने और अपने आलोचकों का मुंह बंद करने के लिए उत्सुक होंगे। साथ ही वे बल्ले से भी निचले क्रम में योगदान देने में सक्षम हैं। रविचंद्रन अश्विन ने 79 टेस्ट मुकाबलों में 2685 रन बनाए हैं, जबकि 413 विकेट हासिल किए हैं।

Leave a comment