विराट को प्रपोज करने वाली डेनियल याट के साथ घूमते दिखे अर्जुन तेंदुलकर

टीम इंडिया (Team India) के महान बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। अर्जुन कभी अपने खेल की वजह से तो कभी अपनी निजी ज़िंदगी के कारनामों के चलते ट्रेंड में रहते हैं। क्रिकेट जगह में अपना नाम बना रहे 22 साल के युवा खिलाड़ी की एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर के साथ लंच करते दिख हैं।

बाएं हाथ का यह गेंदबाज़ फ़िलहाल क्रिकेट से ब्रेक लेकर इंग्लैंड में मस्ती कर रहा है। इसी दौरान वो अपनी एक दोस्त डेनियल वाट (Danielle Wyatt) के साथ लंदन के एक रेस्टोरेंट में लंच डेट पर भी गया, जिसकी तस्वीर खुद डेनियल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

आपको बता दें कि डेनियल अर्जुन से नौ साल बड़ी हैं और इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की सीनियर खिलाड़ी हैं। अर्जुन के साथ उनकी दोस्ती काफी पुरानी है। 31 साल की डेनियल ने 2020 में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा था की अर्जुन की गेंदबाज़ी में लगातार सुधार हो रहा है और उन्हें खेलना मुश्किल होता जा रहा है।

इससे पहले डेनियल वाट 2014 में भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में आईं थी। तब उन्होंने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली को ट्वीट के जरिए शादी के लिए प्रपोज़ किया था। हालांकि, वाट का वो सपना पूरा नहीं हो सका।

अर्जुन की बात करें तो, आईपीएल 2022 के ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 30 लाख रूपए में खरीदा था। मगर उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिला। इस बार जूनियर तेंदुलकर रणजी ट्रॉफी में भी खेलते हुए नज़र नहीं आए और फ़िलहाल वो इंग्लैंड में छुट्टी मना रहे हैं।

Q. सचिन तेंदुलकर की पत्नी का नाम क्या है?


A. अंजली तेंदुलकर

Leave a comment

Cancel reply