सबसे खास बात तो यह है कि अनुष्का का यह लुक ग्रेमी अवॉर्ड नॉमिनेटेड सिंगर जूलिया माइकल्स की तरह दिख रहा है।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में नया हेयर कट करवाया है। अनुष्का ने अपने इसी हेयर कट की तस्वीर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। उनका यह लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। सबसे खास बात तो यह है कि अनुष्का का यह लुक ग्रेमी अवॉर्ड नॉमिनेटेड सिंगर जूलिया माइकल्स की तरह दिख रहा है। इतना ही नहीं जूलिया ने अनुष्का की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है।

जूलिया माइकल्स ने अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “हेयर ट्वींस।” उनका कहना का मतलब है कि दोनों के हेयर कट एक जैसे लग रहे हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले तक जूलिया के बालों का रंग भूरा था, लेकिन उन्होंने हाल ही में अपने बालों पर काला रंग करवाया था और शोल्जर तक अपने बाल कटवाए थे। अब अनुष्का शर्मा ने भी जूलिया की तरह शोल्जर तक हेयर कट करवा लिया है।

जूलिया अनुष्का जैसी दिखती हैं

जूलिया माइकल्स अमेरिकन सिंगर और सोंग राइटर हैं। वे तीन बार ग्रेमी अवार्ड के लिए नॉमिनेटेड भी हो चुकी हैं। जूलिया की तस्वीरें कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद उन्हें अनुष्का शर्मा की हमशक्ल बता दिया गया था। दरअसल, दोनों की शक्लें एक दूसरे से बहुत मिलती हैं, जिस वजह से दोनों को एक दूसरे का हमशक्ल बताते हैं। अब दोनों के हेयर कट को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें | सोशल मीडिया पर पौधे लगाने का संदेश देकर बुरे फंसे धोनी, फैंस ने कर दिया ट्रोल

अनुष्का शर्मा के न्यू हेयर कट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में हेयर फॉल की परेशानी के चलते अपने बाल कटवाए हैं। अनुष्का ने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, “नई मदर के लिए कॉमन प्रोब्लम है -हेयर फॉल। हेयर फॉल के कारण नए हेयर कट के लिए प्रेरित किया है और कुछ ज्यादा ही प्रेरित किया है। इस समय अनुष्का विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में है, जहां भारतीय टीम 2 अगस्त से इंग्लैंड के विरुद्ध पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।