Andy Flowe
पीएसएल की टीम मुल्तान सुल्तांस के मुख्य कोच एंडी फ्लावर ने टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ दिया है।

पीएसएल (PSL) की टीम मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) के मुख्य कोच एंडी फ्लावर (Andy Flower) ने टूर्नामेंट को बीच में ही छोड़ दिया है। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में छोड़ा। वह भारत के लिए रवाना हो चुके हैं। आईपीएल 2022 (IPL 2022) की नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होगी और इसमें भाग लेने के लिए फ्लावर ने यह कदम उठाया है।

जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एंडी फ्लावर को नई आईपीएल टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giant) ने आगामी सीजन के लिए मुख्य कोच के रूप में साइन किया है। बता दें कि फ्लावर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के भी हेड कोच रह चुके हैं। इसके अलावा वह साल 2020 और 2021 में आईपीएल फ्रैंचाइजी पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा थे।

वहीं, मुल्तान सुल्तांस के मीडिया विभाग ने पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज के भारत आने की पुष्टि की और कहा कि वह इस दौरान टीम के साथ वर्चुअली जुड़े रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह 13 फरवरी को वापस पाकिस्तान लौट आएंगे। बता दें कि मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की कप्तानी वाली मुल्तान टीम पीएसएल की मौजूदा सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। अभी तक टीम ने अपने सभी मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ की बात करें तो उन्होंने इस सीजन की आगामी नीलामी से पहले कप्तान के रूप में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को जोड़ा है, जबकि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) और अनकैप्ड भारतीय स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को टीम में शामिल किया है। वहीं, खबरों की मानें तो लखनऊ की टीम इस ऑक्शन में 60 करोड़ रूपए के पर्स के साथ उतरेगी।

Leave a comment

Cancel reply