आईपीएल के मौजूदा संस्करण में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा रहे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और कोलकता नाइटराइडर्स के स्टार क्रिकेटर आंद्रे रसेल केकेआर के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं.

उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो आपको टीम के लिए लचीला होना पड़ता है, जब आप हमारी टीम के क्रम को देखते हैं तो मुझे नंबर चार पर खेलने में कोई दिक्कत नहीं है.”

बता दें कि आरसीबी के खिलाफ शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में आंद्रे रसेल ने छठे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में 65 रन की तूफानी पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने 9 छक्के और 2 चौके जमाए थे. हालांकि उनकी टीम ने आखिरी मौके पर मैच गंवा दिया. इसके बाद फैंस ने माना कि यदि रसेल ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने उतरते तो मैच का नतीजा कुछ और हो सकता था, जिसके बाद रसेल भी इससे सहमत दिखाई दिए.

उन्होंने कहा, “मैं समझता हूं कि मेरा जल्दी बल्लेबाजी करना केकेआर के लिए अच्छा होगा, लेकिन टीम के क्रम को देखते हुए, मुझे नहीं लगता है कि फिलहाल ये सही होगा.”

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2019 के 35वें मुकाबले में 10 रन से शिकस्त दी. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम ने 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 213 रन बनाए और कोलकाता को 214 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 203 रन ही बना पाई. इससे पहले बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक जमाया. टन मशीन कोहली ने 58 गेंदों में 4 छक्कों और 9 चौकों की मदद से पूरे 100 रन बनाए.

Leave a comment

Cancel reply