Hardik Pandya receives - Agastya
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पापा और बेटे की यह क्यूट वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को उस समय सरप्राइज मिला, जब इंटरव्यू के बीच में उनका बेटा अगस्त्य उनसे मिलने के लिए स्टूडियो में आ गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पापा और बेटे की यह क्यूट वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इंटरव्यू वाले रूम में घुसते ही अगस्त्य पापा बोलते हुए हार्दिक के पास चले गए। हालांकि, हार्दिक भी इस तरह बेटे को वहां देखकर हैरान रह गए।

बोर्ड द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम की टी20 वर्ल्ड कप की ऑफिशल जर्सी पहने हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने इसी जर्सी में इंटरव्यू दिया। बता दें कि यूएई में हार्दिक के साथ उनका परिवार भी गया हुआ है और टूर्नामेंट के लिए 28 साल के भारतीय क्रिकेटर ने जमकर ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है।

टीम इंडिया सोमवार को दुबई के आईसीसी अकैडमी मैदान पर इंग्लैंड के विरुद्ध अपना पहला वॉर्म अप मुकाबला खेलेगी। इस मैच में हार्दिक पांड्या को मौका मिल सकता है और साथ ही वे गेंदबाजी करते भी दिखाई दे सकते हैं। दरअसल, पिछले काफी समय से हार्दिक ने गेंदबाजी नहीं की है, जिसके चलते यह चर्चा का विषय बना हुआ है। कई दिग्गजों का कहना है कि अगर वे गेंदबाजी नहीं करते हैं तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल है।

गौरतलब है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के विरुद्ध मुकाबले से करेगी। यह मैच दुंबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैदान पर खेला जाएगा।

Leave a comment