युवराज सिंह ने फाइनल में भी 60 रनों की तूफानी पारी खेली।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका लेजेंड्स को 14 रनों से शिकस्त देकर ख़िताब पर कब्जा जमा लिया। टूर्नामेंट में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले युवराज सिंह ने फाइनल में भी 60 रनों की तूफानी पारी खेली। हालांकि, मैच के दौरान युवराज चोटिल हो गए थे।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज की ट्रॉफी जीतने के बाद युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे होटल के अंदर जाते हुए ‘बाहुबली गाने’ पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिक्सर किंग का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। युवी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ”टूटा हुआ बाहुबली।”

रविवार को रायपुर में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। इंडिया लीजेंड्स की तरफ से युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। युवी ने 41 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्कों की मदद से 60 रन बनाए, जबकि यूसुफ ने महज 36 गेंदों में 62 रनों की तूफानी पारी खेली। वहीं, सचिन और सहवाग ने इस मैच में क्रमश: 30 और 10 रन बनाए।

श्रीलंका लीजेंड्स की और से फाइनल में तिलकरत्ने दिलशान और सनथ जयसूर्या ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। इन दोनों बल्लेबाजों को यूसुफ पठान ने आउट करते हुए इस साझेदारी का अंत किया। भारत की तरफ से यूसुफ पठान और इरफान पठान ने 2-2 विकेट चटकाए, जबकि मनप्रीत गोनी और मुनाफ पटेल ने 1-1 विकेट लिया।

Leave a comment