shikhar dhawan-rahul dravid
मेजबानों के विरुद्ध वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मस्ती करते नज़र आए।

शिखर धवन के नेतृत्व में टीम इंडिया ने मंगलवार को श्रीलंका को मौजूदा तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज के दूसरे वनडे में 3 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही भारत ने 2-0 से सीरीज में अजेय बढ़त बना ली। अब श्रृंखला का तीसरा और आखिरी मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। वहीं, मेजबानों के विरुद्ध वनडे सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मस्ती करते नज़र आए।

शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे राहुल द्रविड़ और भुवनेश्वर कुमार के संग डिनर एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें की श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया की कप्तानी धवन को सौंपी गई है, जबकि मुख्य कोच द्रविड़ को बनाया गया है। इस फोटो में भुवि की पत्नी नूपुर भी दिखाई दे रही हैं। शिखर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अद्भुत कंपनी के साथ बेहतरीन शाम।”

श्रीलंका ने दूसरे वनडे में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए थे। 276 रनों का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 5 गेंदे शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया था। भारत की तरफ से तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने 69* रनों की नाबाद शानदार मैच विनिंग पारी खेली। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर 8वें विकेट के लिए 84* रनों की नाबाद शानदार साझेदारी निभाई।

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी पारी में 28 गेंदों का सामना करते हुए 19* रनों की नाबाद पारी खेली। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी इस मैच में 44 गेंदों पर 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली और अपने वनडे करियर की पहली हाल्फ सेंचुरी लगाई।

Leave a comment

Cancel reply