इस मुकाबले में बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल की ।

बांग्लादेश के विरुद्ध पहले वनडे में 8 विकेट्स से जीत दर्ज करने के बाद न्यूजीलैंड के सीमर ट्रेंट बोल्ट ने अपने होम टाउन क्लब ओटोमेटाई कैडेट्स को 500 डॉलर दान में दे दिए हैं। इस मुकाबले में बोल्ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट हासिल की और उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, ”ट्रेंट बोल्ट को 27 रन देकर 4 विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। बोल्ट ने 500 डॉलर की धन राशि अपने होम क्लब ओटोमेटाई कैडेट्स को दान में दी है।”

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 131 रन बनाए। बांग्लादेश की तरफ से महमूदुल्लाह ने सबसे ज्यादा 27 रनों की पारी खेली थी। वहीं, 132 रनों का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने हेनरी निकोल्स के साथ मिलकर पहली विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी निभाई थी। गप्टिल 6वें ओवर में 38 रन बनाकर आउट हो गए थे।

इसके बाद डेवोन कोनवे और हेनरी निकोल्स ने दूसरी विकेट के लिए 65 रनों की साझेदारी निभाई थी। न्यूजीलैंड ने 21.1 ओवर में लक्ष्य जीत हासिल कर ली थी। इस जीत के साथ मेजबान टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

Leave a comment