rahul dravid-team india
सोशल मीडिया पर मैच के बाद की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ स्पीच देते नज़र आ रहे हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है, जिसके दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने मेजबानों को 3 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 से अजय बढ़त बना ली। कोलंबो के आर प्रेमदास मैदान पर खेले गए इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच विनिंग पारी खेली थी। चाहर ने पहले गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए और बाद में बल्लेबाजी करते हुए 69* रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। सोशल मीडिया पर मैच के बाद की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ स्पीच देते नज़र आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम आकउंट पर टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की वीडियो पोस्ट की है, जिसमें द्रविड़ खिलाड़ियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 48 साल के पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, “जाहिर है मुकाबले के परिणाम के मामले में हम सही जगह रहे। यह अविश्वसनीय और शानदार है, लेकिन अगर हम मैच हार भी जाते तो यह संघर्ष पूरी तरह से शानदार था। आप सभी ने बहुत अच्छा किया।”

राहुल द्रविड़ ने आगे कहा, “हमने कहा था कि श्रीलंका वापसी करेंगे, हमें पता था कि हमें विरोधी टीम का सम्मान करना होगा। उनसे ऐसी प्रतिक्रिया की उम्मीद थी, क्योंकि वे भी एक अंतर्राष्ट्रीय टीम हैं। उन्होंने वापसी की, लेकिन हमने एक चैंपियन टीम की तरह जवाब दिया। हमने मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकलने का तरीका ढूंढा। आप सब ने वास्तव में अच्छा किया।”

बता दें कि चाहर ने इस मैच में अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ा और साथ ही उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर 8वें विकेट के लिए 84* रनों की नाबाद बेहतरीन साझेदारी निभाई। चाहर ने 83 गेंदों का सामना करते हुए 69* नाबाद रन बनाए, जबकि भुवि 19*रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं सूर्यकुमार यादव ने भी 44 गेंदों पर 53 रनों की जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली और यह उनकी वनडे की पहली हाफ सेंचुरी थी।

Leave a comment

Cancel reply