mumbai indians
फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के बाद क्रुणाल पांड्या ने अपना दर्द बयां किया है।

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए अपने आईपीएल करियर का आगाज किया था, जिसके बाद उन्हें भारतीय टीम में खेलना का अवसर मिला। पांड्या ब्रदर्स नेअपने जबरदस्त प्रदर्शन से खुद को साबित किया, लेकिन अब हार्दिक और क्रुणाल के रास्ते एमआई से अलग हो गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग की आगामी मेगा नीलामी से पहले मुंबई की टीम ने दोनों खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है। फ्रेंचाइजी द्वारा रिटेन नहीं किए जाने के बाद क्रुणाल पांड्या ने अपना दर्द बयां किया है।

30 साल के भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक रील साझा की, जिसके जरिए उन्होंने मुंबई इंडियंस के साथ अपना सफर दिखाया। इस वीडियो में क्रुणाल आईपीएल की ट्रॉफी उठाने से लेकर अभ्यास करते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने इसके साथ के खूबसूरत कैप्शन भी लिखा, जिसपर मुंबई इंडियंस ने भी कमेंट किया।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का यह रिटेंशन बेहद मुश्किल रहा, क्योंकि टीम में कई स्टार खिलाड़ी हैं, जिन्हें टीम को रिलीज करना बहुत कठिन था। एमआई ने आईपीएल 2022 की ऑक्शन से पहले चार खिलाड़ियों को रिटेन किया। कप्तान रोहित शर्मा को 16 करोड़ की धनराशि देकर टीम में रिटेन किया, जबकि जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और कीरोन पोलार्ड को क्रमश: 11 करोड़, 8 करोड़ और 6 करोड़ में बरकरार रखा।

Leave a comment

Cancel reply